20 August 2022

Amazon.Com से DoFollow Backlink कैसे बनाए.

By Rahul Garg

हेल्लो MTBians!! आज ये पोस्ट उन लोगो के लिए है जो Website और Blogging Field में है बिलकुल मेरी तरह। तो आज आप लोगो के लिए इस आर्टिकल में कुछ ख़ास है।

आज इस आर्टिकल में मै आप लोगो को Amazon. com से High Quality Dofollow Backlink बनाना बताऊँगा। तो आज का ये आर्टिकल पड़ते रहिए और अपने वेबसाइट को रैंकिंग की एक नई उड़ान देने में मदद करे।

बात करे Amazon.com की तो आप सभी लोगो को पता हो होगा की amazon कितनी बड़ी और मसहूर वेबसाइट है जो दुनिया के Top 10 Most Popular Websites में से एक में आती है। जिसकी Alexa Rank भी शानदार है तो आप ही सोचिए की अगर आपको यहाँ से एक Dofollow Backlink मिल जाए तो आपके वेबसाइट की भी Authority बढ़ जाएगी और आपका वेबसाइट जल्द ही ऊपर रैंकिंग में पहुँच जाएगा।

तो चलिए देख लेते है कि कैसे आप Amazon से Backlink बना या प्राप्त कर सकते है। और हां इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद अपने दूसरे Blogger भाइयो के साथ भी इसे शेयर करे ताकि उनको भी इसका फायदा मिल सके।

Amazon से DoFollow Backlink कैसे बनाए
Backlink बनाने के लिए नीचे दीए हुए सारे Steps को ध्यान से Follow करे और Amazon से प्रापत बैकलिंक का फायदा उठाए।

Step1 सबसे पहले Amazon.com पर जाएं और अपने Account को लॉगिन करे अगर आपके पास Amazon.com पर Account नहीं है तो आप वहीँ से एक Account बना सकते हो।

Step2 जब आप अपने Account में लॉगिन हो जाएंगे तब आपको Your Account पर क्लिक करना है।

#Step3 अब आपको वहाँ Your Public Profile का ऑप्शन दिखेगा जिसपर आपको क्लिक करना है। जिसको आप Direct यहाँ क्लिक करके खोल सकते है। – Click Here

Step4 अब यहाँ जाने के बाद आपको Edit Profile का Option दिखेगा जिसमे आपको Location, Occupation, Website, और BIO को भरना होगा। अगर आप चाहे तो इनको भर सकते है पर Important है कि आप Website वाले सेक्शन में अपने Website का नाम डाले क्योंकि यहीँ से आपको DoFollow Backlink मिलेगा।

Step5 जब आप Website का URL डाल देंगे तो फिर उसको Save कर दें। Congratulations!! अब आपको Amazon से एक Backlink मिल चुका है।

तो आपको अगर ये Information से कुछ मदद मिली है तो पक्का इसे शेयर करे ताकि दूसरे भी Amazon. com से DoFollow Backlink बना सके और हमारे साइट MTB के साथ जुड़े रहे ताकि आपको ऐसे ही Tech और Hack से जुडी जानकारी मिलती रहे।

Please follow and like us:
Pin Share